शिकोहाबाद: ब्रूसली कराटे प्रतियोगिता मे जयपुरिया स्कूल के बच्चो ने लहराया परचम

शिकोहाबाद। गुरुकुल पब्लिक स्कूल बाह में आयोजित 6 वें ब्रूसली कराटे कप स्कूल गेम्स 2023 में जयपुरिया के बच्चों ने परचम लहराया। बच्चों स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया। कराटे प्रतियोगिता में हरियाणा, आगरा, अलीगढ़, ग्वालियर, राजस्थान, फिरोजाबाद आदि के स्कूलों की टीमों ने प्रतिभा किया। जिसमें लगभग 300 से अधिक बच्चों ने प्रतिभाग किया।

शिकोहाबाद के सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल के बच्चों ने कराटे में जोरदार प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में कक्षा 9 के तरुण यादव ने अपने वर्ग भाग में कुमिते और काता में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। वहीं नितिन कुमार ने काता में स्वर्ण पदक और कुमिते में रजत पदक प्राप्त किया। कक्षा 5 की आराध्या सिंह ने कुमिते में रजत पदक और कक्षा 2 के अर्पित यादव और नमन सिकरवार ने कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम गर्व से ऊंचा किया।

विद्यालय आने पर विजेता विद्यार्थियों को विद्यालय की प्रधानाचार्या एकता शर्मा ने पुष्पमाला पहनाकर तथा मेडल पहनाकर और सर्टीफिकेट देकर उनको सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं है, बस जरूरत है उनको बाहर लाने की। उन्होंने कहा कि इसके लिए सभी विजेता विद्यार्थी और उनके कोच अनुज कुमार बधाई के पात्र हैं। पूरा जयपुरिया परिवार बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -