फिरोजाबाद: अभिभावक क्रिकेट टूर्नामेंट में आईवी चैलेजर्स एवं आईवी रॉयल्स ने जीते मुकाबले

फिरोजाबाद। आईवी इंटरनेशनल स्कूल में अभिभावक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन विद्यालय के क्रिकेट ग्राउंड में कराया गया। जिसमें आईवी इंडियन, आईवी रॉयल्स, आईवी नाइट राइडर्स एवं आईवी चैलेजर्स की टीम ने प्रतिभाग किया।

टूर्नामेंट का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने फीता काटकर एवं खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। उन्होंने कहा कि यह एक अनोखी पहल है जिसमें अभिभावक को अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिल रहा। इस तरीके के आयोजन होते रहने चाहिए।

पहला मैच आईवी इंडियंस वर्सेस आईवी चैलेंजर्स के मध्य खेला गया। जिसमें आईवी चैलेजर्स के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। आईवी इंडियंस ने निर्धारित 12 ओवरों में 9 विकेट खोलकर 103 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आईवी चैलेंजर्स ने 10 विकेट से यह मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बजरंग को प्रदान किया गया।

दूसरा मैच आईवी नाइट राइडर्स वर्सेस आईवी सुपर किंग के मध्य खेला गया। आईवी सुपर किंग के कप्तान विकास श्रोत्रिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। नाइट राइडर्स ने निर्धारित 12 ओवरों में 7 विकेट होकर 140 रन का विशाल लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरे सुपर किंग के बल्लेबाज निर्धारित 12 ओवरों में 9 विकेट होकर 109 रन ही बना सकी। नाइट राइडर्स ने 21 रनों से यह मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार 69 रनों की पारी के लिए रोहतास चैधरी को दिया गया।

विद्यालय की प्रधानाचार्य नंदिनी यादव ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। साथ ही सभी अभिभावक एवं खिलाड़ियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। मैच के दौरान अंपायर नीरज तेज एवं विवेक राजपूत, स्कोर सचिन कुमार एवं नंदिनी शर्मा रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -