शिकोहाबाद: पालीवाल महाविद्यालय के 173 छात्र-छात्राओं को बांटे स्मार्ट फोन

-तकनीकी सशक्तिकरण हेतु सरकार द्वारा स्मार्टफोन का वितरण एक कल्याणकारी योजना-राजीव गुप्ता

शिकोहाबाद। उत्तर प्रदेश सरकार की डिजिटल शक्ति योजना के अंतर्गत उत्तर प्रदेश में अध्यनरत युवाओं को तकनीकी सशक्तिकरण हेतु पालीवाल महाविद्यालय के 173 बीएससी तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरण किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में शिकोहाबाद नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि राजीव गुप्ता रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य प्रोफेसर प्रवीण कुमार ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रबंध समिति के सचिव ओम प्रकाश पालीवाल, राजीव मुद्गल, कमलकांत पालीवाल एवं कार्यक्रम समन्वयक प्रवीन कुमार पालीवाल ने छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन प्रदान किए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि प्रत्येक छात्र छात्रा के लिए स्मार्टफोन अध्ययन का एक उपयोगी साधन सिद्ध हुआ है।

कमलकांत पालीवाल ने कहा कि आज का युग तकनीकी सशक्तिकरण के साथ साइबर सतर्कता का भी है। मेरा सभी को सुझाव है कि वे इसका उपयोग अपने शैक्षिक सशक्तिकरण के लिए करें। महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर प्रवीण कुमार ने कहा कि आज सरकार के द्वारा स्मार्टफोन वितरण शिक्षा में अत्यंत उपयोगी सिद्ध हुआ है। दूसरी सूची के 173 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन सरकार के द्वारा प्रदान किए गए हैं।

इस अवसर पर स्मार्टफोन वितरण टीम के सदस्य विनय शर्मा,डॉ. आरबी पाण्डेय, भुवनेश कुमार, अनुराग पालीवाल एवं नवीन पालीवाल,डॉ. विशाल पाठक,डॉ. प्रेम प्रभाकर,डॉ. सुशील कुमार,डॉ. अजय कुमार,डॉ. शरद मित्तल, डॉ. टीएच नकवी, राजीव अग्रवाल, पवन भारद्वाज, पुष्कर सिंह, हिमांशु पालीवाल, अमित दुबे, रक्षपाल, एजाज अहमद और गंदर्भ आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -