शिकोहाबाद: मिस फेयरवेल दिव्यांशी और मिस्टर फेयरवेल विकास बने

शिकोहाबाद। डीआर इंटर कॉलेज माधौगंज में विदाई समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर 11 वीं के छात्र-छात्राओं ने कक्षा 12 के छात्र-छात्राओं को विदाई दी। इस दौरान कार्यक्रम आयोजित किए गये। जिसमें मिस फेयरवेल का खिताब दिव्यांशी और मिस्टर फेयरवेल का खिताब विकास को दिया गया।

विद्यालय में कक्षा 12 के छात्र-छात्राओं को कक्षा 11 के छात्र-छात्राओं द्वारा परंपरागत रूप से विदाई दी गई। विदाई समारोह आयोजित कर छात्र-छात्राओं ने अनेक आकर्षक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। कार्यक्रम में कक्षा 11 के विद्यार्थियों एवं कक्षा 12 के विद्यार्थियों ने एक साथ गेम में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में छात्रों एवं शिक्षको की आंखे नम हो गईं। छात्र विद्यालय में बिताए पलो को याद करके भावुक हो गये।

कार्यक्रम में विद्यालय के प्रधानाचार्य ओमप्रकाश यादव ने छात्रों को आशीर्वाद देते हुए उनकी सफलता की कामना की। इस दौरान विद्यालय के डायरेक्टर भीमसेन यादव, डायरेक्टर मेम श्वेता यादव और एकेडमिक डायरेक्टर सौरव प्रकाश मौजूद रहे। कार्यक्रम में फेयरवेल का खिताब 12 वी के छात्र विकाश को दिया गया और मिस फेयरवेल का खिताब 12 वी की छात्रा दिव्यांशी को दिया गया।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -