शिकोहाबाद: निखिल को मिस्टर और आशवी को मिस फेयरवेल का मिला ताज

-दिल्ली पब्लिक स्कूल में कक्षा 12 वीं के छात्रों का विदाई समारोह संपन्न

शिकोहाबाद। दिल्ली पब्लिक स्कूल में 11 वीं के छात्रों ने 12 वीं के छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया। जिसमें जूनियर छात्रों ने अपने सीनियरों को भावभीन विदाई दी।

कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय की निदेशिका डॉ. गीता यादव, प्रधानाचार्य जेरोमी थॉमस ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। छात्रों की विभिन्न मनोरंजक प्रतियोगिताएँ सभी के आकर्षण का केंद्र रहीं। जिसमें साड़ी वियरिंग, न्यूजपेपर डांस, म्यूजिकल चेयर प्रमुख रहे। सीनियर छात्रों ने रैम्पवॉक, एकलगीत एवं मिमिक्री आदि प्रस्तुत कर कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिये।

सभी प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे छात्र निखिल यादव एवं छात्रा आशवी अग्रवाल को मिस्टर एवं मिस फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया। सभी सीनियर्स को विशेष उपहारों के साथ शुभकामनाएं दीं। अंत में प्रधानाचार्य ने लक्ष्य प्राप्ति में अनुशासन का महत्व समझाते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।  निदेशिका डॉ. गीता यादव ने आशीर्वचन देकर सफल एवं देश के जिम्मेदार नागरिक बनने का मंत्र दिया।

इस दौरान प्रबंधक धर्वेंद्र यादव, वरिष्ठ समन्वयक वकार वारसी एवं सभी शिक्षकों ने 12 वीं के छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -