Skip to content

शिकोहाबाद: वार्षिक पुरुस्कार वितरण समारोह संपन्न

शिकोहाबाद। नगर के मौहल्ला पडाव में एम अब्दुल करीम एकेडमी फातिमा पब्लिक स्कूल में संयुक्त रूप से बुधवार को वार्षिक पुरुस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। जिसमें सभी कक्षाओं के परीक्षा में बेहतर परिणाम हासिल करने वाले बच्चों को मेडल और पुरूस्कार देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर मौलाना हबीब अशरफ एंव विशिष्ट अतिथि सलीम मास्टर और सभासद फातिमा साहिबा रहीं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि मौलाना हबीव अशरफ ने जीवन के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अनुशासन,दृढ़ता और निरंतरता के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने विजेताओं को बधाई दी और छात्रों और स्कूल के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। प्रधानाचार्य नईम एच अंसारी ने कहा कि हमारी संस्था बच्चों के संपूर्ण विकास के लिए बेहतर गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।ताकि क्षेत्र के बच्चों का बेहतर विकास हो सके, जिससे यहां के बच्चे भी आगे बढ़कर क्षेत्र का नाम रोशन करें।

उपप्रधानाचार्य शकील वारसी ने कहा कि छात्र. छात्राओं में छुपी हुई प्रतिभा का आंकलन किया जाना जरूरी है। जिससे बच्चे अपना हुनर दिखा सकें। इस दौरान हर कक्षा के प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे विद्यार्थियों को पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया। फातिमा स्कूल के प्रबन्धक सैयद मसीह हैदर ने अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर प्रधानाध्यापिका परवीन हाशमी, उपप्रधानाचार्य शफकत के अलावा काफी संख्या में अभिभावक एंव छात्र. छात्रायें मौजूद रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *