फिरोजाबाद: परिवार में कलह के बाद फंदे पर झूला युवक, मौत

फिरोजाबाद। परिवारिक कलह के चलते एक युवक ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना रामगढ पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लाई।

सबी (23वर्ष) निवासी गंगा नगर थाना उत्तर का निवासी था। बताया गया है कि गत मंगलवार की देर शाम को किसी बात को लेकर उसका परिजनों से वाद-विवाद हो गया। वाद-विवाद के बाद सबी घर में बने अपने कमरे में चला गया। काफी देर तक जब सबी के कमरे से किसी प्रकार की आहट नहीं दिखी तो परिजनों ने कमरे के अंदर झांक कर देखा। तो परिजनों की चीख निकल गई।

बी का शव कमरे में लगे पंखा के कुंडा से लटका हुआ था। सूचना मिलने पर थाना उत्तर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थाना उत्तर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द किया है। थाना उत्तर पुलिस के अनुसार सबी के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160