फिरोजाबाद: डाॅ भीमराव आंबेडकर की जन्म जयंती पर आयोजित कवि सम्मेलन

फिरोजाबाद। डाॅ भीमराव आंबेडकर की जन्म जयंती के उपलक्ष में एक विराट कवि सम्मेलन का आयोजन टूंडला स्थित राधा एनक्लेव में किया गया। जिसमें कवियों ने अपनी कविताओं के माध्यम से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिये।

विराट कवि सम्मेलन का शुभारम्भ डाॅ भीमराव आंबेडकर के चित्र पर माल्यर्पण किया गया। कार्यक्रम के आयोजन प्रदीप कालीचरण ने आगंतुक कवियों एवं कवित्रियो ने फूलमाला, पगड़ी आदि पहना कर भव्य स्वागत किया।

कवि सम्मेलन में सरोज सौदामिनी, संयोजक के.के. आमद साडू पुरी, रामसनेही रजत, आचार्य देवी सिंह, सुनीता बौद्ध आदि कवियों ने श्रोताओं को कविता के माध्यम से भाव विभोर कर दिया। कवि सम्मेलन का संचालन डॉ. प्रमोद कुमार ने किया।

इस दौरान रामजी लाल, दीपक, मुरारी लाल, जयप्रकाश, विजय कुमार, राजपाल, सुधांशु, रवि, प्रेमचंद्र, अरविंद, ललिता आदि मौजूद रहे।

GAGAN TOMAR
GAGAN TOMAR

गगन तोमर एक युवा और जोशीले पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी नई सोच और प्रभावी रिपोर्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी पत्रकारिता की शुरुआत से ही विभिन्न सामयिक और सामाजिक मुद्दों पर गहरी नजर रखी है। गगन की रिपोर्टिंग की विशेषता उनकी स्पष्ट और संजीवनी लेखनी है, जो पाठकों को न सिर्फ जानकारी प्रदान करती है, बल्कि सोचने पर भी मजबूर करती है।

Articles: 260