फिरोजाबाद: महिला शक्ति ने नेत्र रोगियों को चश्मा का किया वितरण

फिरोजाबाद। जायंट्रस ग्रुप ऑफ फिरोजाबाद महिला शक्ति द्वारा सीबी गेस्ट हाउस में आयोजित नेत्र परीक्षण शिविर में चिंहित किये गये लोगों को चश्मा वितरित किये गये।

समिति की अध्यक्षा पूनम गुप्ता ने बताया कि समिति द्वारा नेत्र परीक्षण शिविर में चिन्हित किए हुए लोगों के मोतियाबिंद के ऑपरेशन का कार्य सफल पूर्वक सम्पन्न हुआ। जिन लोगों को चश्मा की आवश्यकता थी। उन सभी 250 लोगों को चश्मा वितरित किए गए।

पाध्यक्षा मोनिका रानीवाला ने बताया कि समस्त चश्मो का वितरण मधु गर्ग एवं दवाइयों का वितरण रीना गर्ग के सौजन्य से किया गया। प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर सौम्या चैहान एवं फेडरेशन अधिकारी वर्तिका जैन के संरक्षण में यह सेवा कार्य संपन्न हुआ।

इस दौरान प्रशासनिक निर्देशिका प्राची अग्रवाल, वित्त निर्देशिका राखी बंसल, मिली मित्तल, शीनू अग्रवाल, रेखा यादव, शिवांगी, गौरी बंसल, सीमा अग्रवाल, तनु माथुर, कल्पना राजौरिया आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160