Skip to content

अधिवक्ताओं ने एसडीएम सदर पर लगाया मनमानी का आरोप

-अग्रिम आदेशों तक एसडीएम न्यायालय का बहिष्कार करने का लिया निर्णय

फिरोजाबाद। सदर तहसील बार एसोसिएशन की बैठक में अधिवक्ताओं ने एसडीएम सदर न्यायालय में अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किए बिना ही सीधे जेल भेजने पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने अग्रिम आदेशों तक एसडीएम के न्यायालय का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन भी दिया जाएगा।

तहसील बार एसोसिएशन फिरोजाबाद के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह एवं महासचिव अवधेश यादव एडवोकेट ने संयुक्त रूप से कहा कि एसडीएम सदर के न्यायालय में 151 के मामलों में अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किए जाने से पूर्व ही सीधे जेल भेजने का काम किया जा रहा है। इस तरह का रवैया अधिवक्ताओं एवं जनता के अधिकारों का हनन है।

उन्होंने कहा कि एसडीएम के न्यायालय में मनमाने ढंग से काम किया जा रहा है। जनता के किसी भी कार्य को कोई अहमियत नहीं दी जा रही है। अधिवक्ताओं के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता है। एसडीएम सदर की कार्यशैली को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता प्रेम किशोर यादव एवं संचालन राकेश कुमार वर्मा एडवोकेट ने की। बैठक में साहब सिंह, अकरम अंसारी, अजयवीर सिंह, रामहंस यादव, कार्तिक तोमर, अशोक शर्मा, राघवेंद्र सिंह, विजय प्रकाश, विनोद सिंह, योगेश कुमार, देवेश तोमर, अरविंद कुमार निक्की, अवधेश कुमार बघेल शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *