फिरोजाबाद: अंडर-14 बालक वर्ग उ.प्र. की टीम में नवदीप शाक्य का हुआ चयन

फिरोजाबाद। अंडर-14 बालक वर्ग की उत्तर प्रदेश की टीम में नवदीप शाक्य का चयन होने पर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन नए हर्ष व्यक्त किया।

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव केशव लहरी व शिव कांत शर्मा ने बताया कि अंडर-14 बालक वर्ग की उत्तर प्रदेश की टीम में नवदीप शाक्य का चयन होने हो गया है। नवदीप शाक्य मिथुन उपाध्याय की फिरोजाबाद क्रिकेट एकेडमी मैं प्रैक्टिस करता है और एक प्रतिभावान खिलाड़ी है।

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहन किशोर गुप्ता, उपाध्यक्ष प्रदीप मित्तल, सचिव केशव लहरी, सह सचिव शिव कांत शर्मा, कोषाध्यक्ष विजय गोयल, संरक्षक अनिल चतुर्वेदी, नीलमणि, मैनेजर संतोष यादव, डीसीए कोच रवि यादव, कोच मिथुन उपाध्याय, मोहम्मद जावेद, विक्रम यादव, विनय यादव, कृष्णकांत उपाध्याय ने नवदीप शाक्य के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी है।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160