फिरोजाबाद: जिले की आठ निकायों की पांच स्थानों से रवाना हुई पोलिंग टीमें

-267 मतदान केंद्रों के 707 बूथों पर आज पड़ेंगे वोट
-डीएम, एसएसपी ने पोलिंग टीमों को दी, निर्भीक होकर मतदान का आह्वान

फिरोजाबाद। जिले की आठ निकायों के 267 मतदान केंद्रों के 707 बूथों पर मतदान कराने के लिए पोलिंग पार्टियां जिले के पांच स्थानों से रवाना की गई। डीएम रवि रंजन एवं एसएसपी आशीष तिवारी ने पोलिंग पार्टी रवानगी स्थल का निरीक्षण किया। वहां मौजूद प्रभारियों को टीमों को समय से रवानगी करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि सभी पोलिंग टीमें मतदान केंद्र पर निष्पक्षता, बिना भेदभाव के मतदान को संपन्न कराएं।

डीएम रवि रंजन एवं एसएसपी आशीष तिवारी ने कोटला रोड मंडी से नगर निगम के सभी 187 मतदान केंद्रों पर बनें 458 बूथों की पोलिंग टीमों के रवानगी स्थल का निरीक्षण किया। मंडी में एडीएम अभिषेक कुमार सिंह, एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, सीओ सिटी कमलेश कुमार सहित अन्य अधिकारी जिम्मेदारी संभाले हुए थे। डिकोडिंग स्लिप पाने के साथ ही साथ ईवीएम को रिसीव करने के लिए कतार लगी दिखाई दी। दोपहर एक बजे अधिकांश पोलिंग टीमें रवानगी की तैयारी कर ली थी।

वहीं महिलाऐं बच्चों के साथ चुनाव ड्यूटी कटवाने को लेकर अधिकारियों से फरियाद करती नजर आई। डीएम रवि रंजन ने कहा कि सभी पोलिंग टीमें बूथ पर पहुंचने के बाद किसी प्रत्याशी की आवभगत का स्वीकार नहीं करें। यदि कोई सूचना मिली तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी आशीष तिवारी ने कहा कि निर्भीक होकर निष्पक्षता के साथ मतदान कराएं।

शिकोहाबाद नगर पालिका के 28 मतदान केंद्र, 97 बूथों तथा मक्खनपुर नगर पंचायत के दस मतदान केंद्र एवं 20 बूथों के लिए पोलिंग पार्टी पालीवाल इंटर कॉलेज प्रांगण से रवाना की गई। यहां मेला लगा दिखाई दिया। एसडीएम शिकोहाबाद विवेक मिश्रा, सीओ शिकोहाबाद के साथ जिले के अन्य अधिकारी व्यवस्थाओं को संभाले दिखे।

सिरसागंज नगर पालिका के सात मतदान केंद्र पर जाने वाली 30 पोलिंग टीमों की रवानगी सिरसागंज मंडी प्रांगण से की गई। मंडी प्रांगण में सभी कार्मिकों के साथ ही एसडीएम एवं सीओ व्यवस्थाएं संभाले दिखाई दिए। टूंडला नगर पालिका के 16 मतदान केंद्र एवं 55 बूथों के लिए पोलिंग टीमें वीरी सिंह इंटर कालेज प्रांगण से रवाना की गई। यहां पर एसडीएम सत्येंद्र कुमार एवं सीओ हरिमोहन सिंह व्यवस्था संभाले हुए थे।

जसराना नगर पंचायत के दो मतदान केंद्रों के 13 बूथों, फरिहा के तीन मतदान केंद्र दस बूथों, एका ब्लाक के 14 मतदान केंद्रों की 24 बूथों की पोलिंग टीमें एलआर इंटर कालेज जसराना से रवाना की गई। इस दौरान कई टीमें लगी दिखाई दीं।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254