फिरोजाबाद: संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्रांर्गत आर्यनगर में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची थाना उत्तर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आई। पुलिस के अनुसार घटना के पीछे पारिवारिक कलह सामने आई है।

शिवम शर्मा (25) निवासी गली नंबर तीन आर्यनगर का निवासी था। गत रात्रि को रोज की भांति वह अपने कमरे में चला गया। शुक्रवार तड़के संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। युवक का शव फंदे पर लटका देेख परिजनों की चीख निकल गई। सूचना मिलने पर थाना उत्तर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आई।

प्रभारी निरीक्षक अपराध थाना उत्तर सुनील कुमार के मुताबिक घटना के पीछे मृतक की पत्नी से विवाद की आशंका है। फिर भी मामले की पड़ताल की जा रही है। परिजनों की ओर से घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254