Skip to content

फिरोजाबाद: चूड़ी जुड़ाई करते वक्त दो महिलाओं सहित चार लोग झुलसे

– रविववार की सुबह थाना उत्तर के बिहारी नगर की घटना, चारों को गंभीर स्थिति में परिजन उपचार के लिये जिला अस्पताल लाये

फिरोजाबाद। चूड़ी जुड़ाई करते वक्त मिट्टी की कीप में आग लग जाने के कारण एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से झुलस गये। झुलसने वालों में तीन महिलायें भी शामिल हैं। झुलसे सभी चूड़ी जुड़ाई श्रमिकों को उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया है।

रामानंद निवासी बिहारी नगर के परिवार में चूड़ी जुड़ाई का कार्य होता है। शनिवार को चूड़ी जुड़ाई करते समय अचानक मिट्टी के तेल की कीप में आग लग गई। आग लग जाने से चूड़ी जुड़ाई कर रहे रामानंद पुत्र जिले जिलेदार सिंह, रामानंद की मां राजवती देवी और किरन पत्नी रामानंद के अलावा दीपक पुत्र रामानंद गंभीर रूप से झुलस गये।

परिजनों की माने तो चूड़ी जुड़ाई करते समय कीप में मिट्टी का तेल खत्म हो गया था। किरन कीप में मिट्टी का तेल डाल रही थी। इसी दरम्यान किसी तरह से मिट्टी के तेल की बोतल हाथ से छूट गई। मिट्टी के तेल की बोतल फर्श पर गिरते ही आग फैल गई। चारों लोग बचने का प्रयास करते तब तक आग कपड़ों में लग जाने के कारण सभी चारों लोग गंभीर रूप से झुलस गये। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। तथा आग पर काबू पाया।

सभी घायलों को गंभीर स्थिति में उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया है। जहां उनका किरन और रामानंद की हालत गंभीर बनी हुई थी। शनिवार दोपहर को जिला अस्पताल में सदर विधायक मनीष असीजा पहुंचे। घायलों से बात कर उचित मदद दिलाने का आश्वासन भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *