फिरोजाबाद: देवांश बने दो दिवसीय मेले के अध्यक्ष

फिरोजाबाद। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अति प्राचीन महादेव मंदिर हनुमान टीला यमुना किनारे गंगा दशहरा पर्व पर दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। जिसको लेकर एक बैठक अग्रवाल धर्मशाला नम्बर एक में आयोजित की गई।

मंदिर कमेटी के सचिव हरिशंकर तिवारी ने सर्व सम्मति से गंगा दशहरा पर्व पर आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम का अध्यक्ष देवांश शर्मा को बनाया। मंदिर महंत पंकज शर्मा ने प्रशासन से गंगा दशहरा पर्व पर आयोजित होने वाले मेले में व्यवस्थाओं के लिए सहयोग करने की अपील की है। बैठक की अध्यक्षता सुभाष यादव एवं पीके पराशर ने की।

इस दौरान छदामी लाल सविता, मयंक गोयल बिट्टू, प्रशांत तिवारी, सुशील यादव, दीपक शर्मा, सौरभ तिवारी, लक्की गर्ग, विनोद शर्मा, शिवम वितरिया, नरोत्तम यादव, मनीष यादव, आकाश पाराशर, प्रशांत तिवारी आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254