फिरोजाबाद: चूड़ी जुड़ाई मजदूरों को शुद्व मिट्टी का तेल उपलब्ध कराने की मांग

फिरोजाबाद। भारतीय मजदूर संघ की यूनियन कांच चूड़ी जुड़ाई मजदूर संघ द्वारा तहसील में नगर मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन सौंपा गया है। जिसमें चूड़ी जुड़ाई मजदूरों को शुद्व मिट्टी का तेल उपलब्ध कराने की मांग की है।

कांच चूड़ी जुडाई मजदूर संघ के जिलामंत्री विकास पालीवाल एवं भारतीय मजदूर संघ के जिलामंत्री रमाकांत यादव ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि आए दिन शहर में मिट्टी के तेल में मिलावट होने के कारण विस्फोट हो जाने से कई लोगो की जाने चली गई है। उन्होंने प्रशासन से शुद्व मिट्अी का तेल उपलब्ध कराने की मांग की है। साथ ही कहा कि प्रशासन द्वारा डीलरो के यहां छापेमार कार्यवाही से तेल डीलरो ने दुकानें बंद कर दी है। जिसके कारण मजदूर काम नहीं कर पा रहे हैं, इस कारण उनके समक्ष रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

ज्ञापन देने वालों में भारतीय मजदूर संघ के जिला अध्यक्ष राजीव यादव, कांच चूड़ी जिला अध्यक्ष राधा शंखवार, दुष्यंत यादव, मनमोहन सिंह, सूराजपाल क्रांति, रामरतन, महेश, गोविंद, कमल सिंह सागर आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160