फिरोजाबाद: माथुर वैश्य युवा संगठन मेधावी छात्र-छात्राओं को करेगा सम्मानित

फिरोजाबाद। माथुर वैश्य युवा संगठन द्वारा 16 वाॅ मेधावी सम्मान समारोह एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन 19 जून को किया जायेगा। जिसमें हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के शानदार प्रदर्शन करने वाले समाज के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जायेगा।

संगठन के अध्यक्ष पंकज गुप्ता ने बताया यूपी बोर्ड में 75 प्रतिशत एवं सीबीएसई बोर्ड में 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले माथुर वैश्य के मेधावी छात्र-छात्राओं को मेडल व सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया जायेगा। वह सभी छात्र-छात्राऐं पांच जून तक अपनी अंक तालिका की फोटो स्टेट जुगल गुप्ता समाजसेवी शिकोहाबाद, मोहित गुप्ता पेमेश्वरगेट फिरोजाबाद, आदित्य गुप्ता गंगे गौरी बाग आगरा पर जमा करा सकते है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254