फिरोजाबाद: नगर आयुक्त हाथों सम्मान पत्र पाकर गद्गद हुए, स्वच्छता के सजग पहरी

-नगर निगम के जीवाराम हॉल में स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के तहत कार्यक्रम का हुआ आयोज

फिरोजाबाद। स्वच्छता जागरूकता के लिए चलाये अभियान के दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों, कारोबारियों और स्वास्थ्य कर्मियों और आम जन को नगर निगम की ओर से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन नगर निगम जीवाराम हॉल में आयोजित किया गया।

स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के तहत आयोजित कार्यक्रम का शुभारम्भ नगर आयुक्त घनश्याम मीणा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम के दौरान जीरो वेस्ट मैनेजमेंट अभियान में उत्कृष्ट कार्य करने वाले प्रतिभागियों को स्मृति चंिह देकर सम्मानित किया गया। सम्मानित लोगों में स्वच्छता विषय पर उत्कृष्ट पोस्टर बनाने, जागरूकता अभियान के तहत नुक्कड नाटक के आयोजन कर्ता, स्वच्छ बाजार समिति के पदाधिकारी,स्वच्छ कार्यालय और स्वच्छ हॉस्पीटल विषय पर काम करने वाले प्रतिभागियो के नाम शामिल हैं। नगर आयुक्त ने सभी को पूरे जोर के साथ निगम एरिया को संपूर्ण स्वच्छ बनाने के लिये अभियान छेड़ने को प्रेरित किया।

कार्यक्रम में जेडएसओ संदीप भार्गव, नोडल अधिकारी स्वच्छ भारत मिशन अरविंद भारती, सफाई व खाद्य निरीक्षक दिनेश पाल सिंह के अलावा होटल मोनार्क, दाऊजी होटल, स्वच्छ मोहल्ला का खिताब महावीर एन्क्लेव, ओम अपार्टमेंट, मुख्य डाकघर सुहागनगर, स्वच्छ मार्केट का खिताब शास्त्री मार्केट व चंद्रशेखर आजाद मार्केट एवं भारतीय जीवन बीमा निगम फिरोजाबाद को प्रशस्ति पत्र मिला।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254