फिरोजाबाद: अगर देश का किसान, मजदूर व युवा पीड़ित होगा, तो देश व प्रदेश का विकास संभव नहीं-राजीव यादव

-भारतीय मजदूर संघ ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

फिरोजाबाद। भारतीय मजदूर संघ के पदाधिकारियों द्वारा प्रदेश नेतृत्व के आहवान पर मंगलवार को जिला मुख्यालय पर मुख्यमंत्री के नाम संबोधित 21 सूत्रीय ज्ञापन कलैक्ट्रेट पर जिलाधिकारी को सौंपा गया है।

भारतीय मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष राजीव यादव व जिलामंत्री रमाकांत यादव के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन में कहा है कि देश और प्रदेश की बुनियादी व्यवस्थाऐं किसान, मजदूर एवं युवाओं से चलती है। यदि देश का किसान, मजदूर व युवा पीड़ित होगा, ऐसे में देश व प्रदेश का विकास संभव नहीं है।

उन्होंने मुख्यमंत्री से बर्खाख्त एंबुलेंस कर्मचारियों को बहाल करने, आउटसोर्सिग, संविदा, आशा एवं एनएचएम कर्मचारियों को शोषण बंद करने के साथ ही उचित मानदेय एवं सामाजिक सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। वहीं रेहडी पटरी, चूड़ी जुड़ाई एवं दिहाड़ा मजूदरों के लिए सरकार उचित कदम उठायें। जिससे बढ़ती हुई मंहगाई में वह अपने परिवार का पालन पोषण कर सके।

ज्ञापन देने वालों में मीडिया प्रभार सचिन शर्मा, सूरज यादव, कमलसिंह, दुष्यंत यादव, राधा शंखवार, किरण राठौर, जितेन्द्र शंखवार, राहुल चक, सुनील शर्मा आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160