फिरोजाबाद: छात्र-छात्राओं ने वेस्ट मैटेरियल से आकर्षक उत्पाद बनाकर, शिक्षकों को किये भेंट

फिरोजाबाद। नगर निगम द्वारा वंडर वर्ल्ड स्कूल एवं मोतीराम पूर्व माध्यमिक स्कूल में छात्र-छात्राओं के साथ थ्री-आर सिद्धान्त के प्रति जागरूक करते हुये वेस्ट मैटेरियल से आकर्षक उत्पाद बनाकर टीचर्स-डे पर शिक्षकों को उपहार स्वरूप भेंट किये।

महापौर कामिनी राठौर एवं नगर आयुक्त घनश्याम मीणा के आदेशों के अनुपालन में नोडल अधिकारी एसबीएम संदीप भार्गव व प्रभारी स्वच्छ भारत मिशन अरविन्द भारती के निर्देशन में वंडर वर्ल्ड स्कूल की निदेशक अनुपम शर्मा एवं मोतीराम पूर्व माध्यमिक स्कूल के प्रबंधक के नेतृत्व में नगर निगम द्वारा स्वच्छ भारत मिशन के अन्तर्गत जनसहभागिता सुनिश्चित कराये जाने हेतु थ्री-आर सिद्धान्त के प्रति जागरूक करते हुये छात्र-छात्राओं के साथ वेस्ट मैटेरियल से आकर्षक उत्पाद बनाये गये। उक्त आकर्षक उत्पादों को छात्र-छात्राओं द्वारा टीचर्स डे के उपलक्ष्य में अपने शिक्षकों को उपहार स्वरूप भेंट किये गये।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160