शिकोहाबाद: अधिवक्ताओं ने डीजीपी और प्रमुख सचिव का फूंका पुतला, नारेबाजी

शिकोहाबाद। हापुड़ की घटना को लेकर अधिवक्ता आंदोलनरत हैं। इसी क्रम में मंगलवार को अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश सरकार लखनऊ एवं पुलिस महानिदेश लखनऊ का पुतला दहन किया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने जमकर सरकार और दोनों अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की।

मंगलवार को सभी अधिवक्ता तहसील परिसर में एकत्रित हुए। उनके हाथ में डीजीपी और मुख्य सचिव के प्रतीकात्मक पुतले थे। नारेबाजी करते हुए अधिवक्ताओं ने पुतलों को आग के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं परिसर में जमकर नारेबाजी की। अधिवक्ताओं ने हापुड़ की घटना का विरोध करते हुऐ सरकार एवं पुलिस के खिलाफ नारे लगाये।

इस मौके पर श्यामबाबू यादव एडवोकेट अध्यक्ष, दिनेश कुमार यादव एडवोकेट महासचिव, अश्वनी यादव एडवोकेट, राजेन्द्र यादव, अशोक यादव एडवोकेट, वेदप्रकाश एडवोकेट, अवनीश यादव एडवोकेट, शुनील यादव एडवोकेट, शिवकुमार शर्मा एडवोकेट, बलवीर सिंह, विनोद कुमार यादव एडवोकेट, रामकिशोर राजपूत एडवोकेट, दिनेश सिंह एडवोकेट, गौरव यादव एडवोकेट, देवेंदर यादव एडवोकेट सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712