शिकोहाबाद: जीआईसी नारखी के छात्रों ने जिला कारागार का भ्रमण किया

शिकोहाबाद। जीआईसी नारखी के छात्र-छात्राओं ने सोमवार को जिला कारागार का भ्रमण किया। इस दौरान बच्चों को जेल की का कार्यप्रणाली, बंदियों से मुलाकात एवं कौशल विकास मिशन योजना एवं बंदियों के जेल से रिहा होने पर अपराध न करने आदि के बारे में बताई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी के निर्देशन में एसपीसी कार्यक्रम के अन्तर्गत जेलर आनंद सिंह एवं क्षेत्राधिकारी सिरसागंज प्रवीण कुमार तिवारी के नेतृत्व में जीआईसी नारखी के बच्चों को जिला कारागार का भ्रमण कराया गया। जिसमें सभी बच्चों को जेल की कार्य प्रणाली, बंदियों से मुलाकात, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही कौशल विकास मिशन योजना एवं बंदियों के जेल से रिहा होने पर अपराध न करने आदि के बारे में विस्तृत जानकारी दी। बच्चों ने जेल में घूम कर बदियों के बारे में भी जानकारी ली।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712