शिकोहाबाद: अग्निशमन प्रभारी दुर्गा पंडाल का करें निरीक्षण

शिकोहाबाद। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत मुख्य शमन अधिकारी द्वारा जनपद के समस्त फायर स्टेशन प्रभारियों संग मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने सभी स्टेशन प्रभारियों को अपने क्षेत्र में आयोजित दुर्गा पंडाल का निरीक्षण करने के निर्देश दिये।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी द्वारा समस्त अग्निशमन केन्द्र प्रभारियों के साथ आगामी त्योहार मॉ दुर्गा पूजा महोत्सव,दशहरा,दीपावली के उपलक्ष में मीटिंग की गई। जिसमें तीन कमेटी बनायी गई हैं। इस दौरान प्रभारियों को निर्देशित किया गया कि मॉ दुर्गा पूजा महोत्सव के दृष्टिगत समस्त प्रभारी अपने फायर स्टेशन क्षेत्र में लगने वाले दुर्गा पॉडाल का स्वयं निरीक्षण करेंगे। अग्निशमन तथा आपात सेवा मुख्यालय लखनऊ से प्राप्त पम्प्लेटस् को आयोजक,प्रबन्धक को वितरित करेंगे। पम्प्लेटस् में पांडाल बनाने से सम्बन्धित दिशा निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करायेंगे।

समस्त दिवसाधिकारी चालकों को निर्देशित किया गया कि अपने चार्ज की गडियों को चैक कर पूर्ण रुप से यह सुनिश्चित कर लिया जाये कि गाडियों में किसी प्रकार की कोई खराबी नहीं है। ताकि किसी प्रकार की अग्निदुर्घटना रेस्क्यू होने पर विभाग द्वारा त्वरित कार्यवाही की जा सके।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -