फिरोजाबाद: सरकार गांव को शहर की तर्ज पर विकसित करने का कर रही कार्य-प्रभारी मंत्री

-प्रभारी मंत्री ने गांव नागऊ में जन चैपाल लगाकर सुनी ग्रामीणों की समस्याऐं

फिरोजाबाद। जिले के प्रभारी मंत्री ने गुरुवार को गांव नागऊ में जन चैपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। अकबरपुर में बाबा नीम करोरी महाराज के दर्शन किए। इसके बाद कलैक्ट्रेट सभागार में अधिकारियां संग बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

दोपहर एक बजे उच्च प्राथमिक विद्यालय नागऊ पहुंचे प्रभारी मंत्री अजीतपाल सिंह ने सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश और प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। देश के विकास के लिए सरकार करोड़ों अरबों रुपया खर्च कर रही है। यह विकास कोई छोटा मोटा नहीं है। 2014 से पहले क्या था और 2023 में जो है उसके बीच का फर्क आप सबको दिखता होगा। 2014 से पहले हमारे ग्रामीण भाई बहनों के पास शौचालय नहीं था, गैस कनैक्शन नहीं था।

बच्चों को पढ़ाने के लिए गांवों में रोशनी नहीं थी। आज स्थितियां बदल रही हैं। आपके द्वारा सरकार चुनी गई है। आपके द्वारा चुनी गई सरकार आपके लिए काम कर रही है। गांव का स्तर शहर जैसा हो इसके लिए हम लोग प्रयासरत हैं। इस दौरान बच्चों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। इस मौके पर विधायक प्रेमपाल धनगर, बीएसए आशीष पांडे, एसडीएम शिवध्यान पांडे, ब्लाक प्रमुख लक्ष्मी नरायन यादव, प्रधान प्रतिनिधि स्नेह यादव समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

जन चैपाल में नागऊ निवासी भोले शंकर यादव ने अकाउंट हैक किए जाने की शिकायत की। वहीं सत्येंद्र कुमार झा ने अपने दरवाजे के सामने से 11000 वोल्टेज का ट्रांसफार्मर हटाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। ग्रामीणों की शिकायतें सुनने के बाद उन्होंने अकबरपुर स्थित बाबा नीम करोरी महाराज के मंदिर के जाकर दर्शन किए।

इसके बाद कलैक्ट्रेट सभागार में जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में कलैक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों संग बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही विकास कार्यो की हकीकत जानी। बैठक में डीएम डाॅ उज्जवल कुमार, सांसद डाॅ चंद्रसैन जादौन, विधायक टूंडला प्रेमपाल सिंह धनगर, नगर आयुक्त घनश्याम मीणा, एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, अपर जिलाधिकारी अभिषेक सिंह के अलावा जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -