शिकोहाबाद: नगर में गंदगी देख सड़कों पर निकले उप जिलाधिकारी

-एसडीएम ने कई बार्डों के मुहल्लों में घूम कर देखी सफाई व्यवस्था, दिए निर्देश

शिकोहाबाद। नगर में व्याप्त गंदगी और सफाई न होने से क्षेत्र के लोग परेशान हैं। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने उप जिलाधिकारी को नगर में व्याप्त गंदगी के बारे में शिकायत कीं और सफाई कराने की मांग की। शिकायतों के सत्यापन के लिए बृहस्पतिवार को एसडीएम सड़कों पर उतरे और सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया।

उप जिलाधिकारी बृहस्पतिवार सुबह सात बजे नगर पालिका के क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न वार्डों को चेक करते हुए सफाई व्यवस्था का गहनता से निरीक्षण किया। गलियों में पैदल घूम कर स्थानीय निवासियों से सफाई के संबंध में बात की। सफाई के लिए कर्मचारियों की उपस्थिति उनके कार्यशैली के संबंध में जानकारी की गई। सफाई कर्मचारी सुपरवाइजर,सफाई निरीक्षकों को कड़ाई से नगर की साफ सफाई की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए निर्देशित किया गया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712