टूंडला: अधिकारियों पर तानाशाही का आरोप लगा, अधिवक्ताओं ने की हड़ताल

टूंडला। तहसील सभागार टूंडला में अधिकारियों के तानाशाही रवैया के चलते बार एसोसिएशन टूंडला ने अनिश्चित कालीन हड़ताल शुरू कर दी है। इस दौरान सभी अधिवक्ता अपने वस्तों पर नहीं बैठेंगे। हड़ताल के दौरान अधिवक्ताओं ने तहसील में धरना प्रदर्शन किया।

सोमवार को तहसील के अधिकारियों की हठधर्मिता के चलते अधिवक्ताओं में काफी दिनों से रोष था। इसको लेकर पूर्व में आंशिक रूप से हड़ताल की लेकिन उसमें निबंधन कार्य चल रहा था। लेकिन अब अधिवक्ताओं ने अनिश्चित कालीन हड़ताल शुरू कर दी है।

इस दौरान कोई भी अधिवक्ता अपने वस्ते पर नहीं बैठेगा साथ ही ना ही वह कोई कार्य करेगा जहां तक कि बैनामा का भी कोई कार्य नहीं किया जायेगा। हड़ताल के दौरान अधिवक्ताओं ने तहसील में सोमवार को धरना प्रदर्शन भी किया।

इस दौरान अधिवक्ताओं ने निर्णय लिया है कि जब तक अधिकारियों की तानाशाही समाप्त नहीं होगी तब तक हड़ताल जारी रहेगी। इस अवसर पर अधिवक्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395