टूंडला: आप और हम संगठन ने मनाया बलिदान दिवस

टूंडला। क्रान्तिकारी संगठन आप और हम राष्ट्रीय भ्रष्टाचार अपराध मुक्ति संगठन द्वारा पं रामप्रसाद बिस्मिल, अशफाक उल्ला खान, ठा. रोशन सिंह को श्रद्धांजली अर्पित कर नमन किया।

आप और हम संगठन द्वारा संचालित गुरु नानक रसोई पर बलिदान दिवस मनाया गया। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष बीएस वेदी ने कहा कि देश को ब्रिटिश हुकूमत की गुलामी की बेड़ियों से मुक्त कराने के लिए भारत मां के तीनों वीर सपूतों ने हंसते-हंसते फांसी पर चढ़ गये। हमे ऐसे महान क्रांतिकारी वीरों को नित दिन याद करना चाहिए।

इस मौके पर वीरेन्द्र कुमार, पवनेस, करन, मनीष यादव, दुर्गा गुप्ता, रिंकू चैधरी, पप्पू, राजू, संजय धाकरे, उमेश, विनोद, प्रेमपाल सिंह, फकीरा मोनू, टिंचू आदि मौजूद रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395