फिरोजाबाद: डीएम ने राजनैतिक प्रतिनिधियों के साथ ईवीएम व वीवीपैट वेयर हाउस का किया निरीक्षण

फिरोजाबाद। जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार ने गुरूवार को दोपहर एक बजे राजनैतिक दलों के जिलाध्यक्ष, मंत्री, सचिव व प्रतिनिधियों के साथ कलैक्ट्रेट स्थित बने सभी पांचों विधान सभा क्षेत्रों के ईवीएम, वीवीपेट वेयरहाउस का निरीक्षण किया।

सभी राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में सभी मशीनों का एफएलसी कराया गया। जिसमें हैदराबाद से आए इंजीनीयरों द्वारा सभी मशीनों का प्रथम स्तर का तकनीकी जांच कराने के उपरांत मशीनों को विधानसभा क्षेत्र वार वेयरहाउस में रखा गया। इस दौरान जिलाधिकारी ने मौके पर बुलाए गए मुख्य अग्निशमन अधिकारी से अग्निशमन यंत्रों का निरीक्षण परीक्षण कराकर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

उन्होने वेयरहाउस की साफ सफाई व सुव्यवस्थित तरीके के रख रखाव को देखाए जो संतोषजनक पाया गया। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी व उप जिला निर्वाचन अधिकारी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों में जनपद पर प्राप्त सभी ईवीएम व वीवीपेट मशीनों का एफएलसी का कार्य पूर्ण हो चुका है। इसके बाद मशीनों को अब सभी राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में सुव्यवस्थित तरीके से वेयरहाउस में रखकर सभी की उपस्थिति में वेयरहाउस को सील किया गया है।

बैठक के दौरान समाजवादी पार्टी के जिला सचिव चरन सिंह यादव, निर्वाचन प्रभारी संतोष कुमार अरूण, बहुजन समाजवादी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष डा. हरी सिंह, राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्म सिंह यादव, आप पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष मानवेन्द्र कुमार शर्मा, जिला सचिव नदीम सिददीकी, जिला महासचिव धर्मेन्द्र शर्मा व प्रभुदत्त आदि उपस्थित रहें।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -