टूंडला: किसानों ने रेलमंत्री के नाम सांसद को सौपा ज्ञापन

टूंडला। बन्ना स्थित रेलवे लाइनों के बीच फंसी कृषि भूमि वाले किसानों ने सांसद फिरोजाबाद डा. चन्द्रसेन जादोन को रेलमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौपा। इस दौरान किसानों ने अंडर पास बनवाने की मांग की। सांसद ने किसानों को समस्या का निदान कराने का आश्वासन दिया है।

ग्राम बन्ना के किसानों ने सांसद फिरोजाबाद चन्द्रसेन जादौन से उनके आवास पर मिलकर रेलमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन सौपा। जिसमें बताया कि अनवारा के नगला रति से लेकर यमुना नदी तक के लिए सड़क बनवाने की मांग की है तथा रेलवे लाइन के बीचो-बीच किसानों की जमीन फसी है। जिससे ग्रामीणों एवं किसानों को आने जाने में दिक्कतों सामना करना पड़ता है। इसको लेकर रेलमंत्री से मांग की है कि जल्द से जल्द अंडर पास बनवाया जाये।

सांसद ने किसानों को आश्वासन दिया है। इस मौके पर जगदीश बघेल, रामकिशन बघेल, नाहर सिंह बघेल, विनोद बघेल, मंगल सिंह यादव, केहरी सिंह, लायक सिंह, रामखिलाड़ी, श्याम सिंह, पुष्पेंद्र बघेल आदि मौजूद रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395