शिकोहाबाद: घटिया निर्माण कार्य की भेंट चढ़ी बंबा पर बनी पुलिया

-20 दिन बाद आए पानी से पुलिया में आई दरार, किसानों की बढ़ी चिंता

शिकोहाबाद। सिंचाई विभाग द्वारा टेंडर उठा कर आमरी के समीप यूटीआई स्टेडियम के समीप बनाई गई पुलिया में बंबा में छोड़े गये पानी से दरार आ गई। पुलिया में आई दरार से ग्रामीणों में अपनी फसल को लेकर चिंता व्याप्त हो गई। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत सिंचाई विभाग से की है।

आमरी के समीप स्थित यूटीआई स्टेडियम के समीप विभाग द्वारा बंबा पर दो पुलियां बनवाई गई हैं। जिसमें से एक पुलिया जो स्टेडियम के समीप है, में पहली बार पानी आने पर ही चटक गई। जिससे आसपास के किसानों को अपनी फसल की सुरक्षा को लेकर चिंता व्याप्त हो गई है। ग्रामीणों का कहना है कि अगर पुलिया के निर्माण कार्य में ध्यान दिया गया होता तो इतनी जल्दी पुलिया नहीं चटकती। कमीशन खोरी और सुविधा शुल्क की भेंट पुलिया चढ़ गई है। आलम यह है कि पुलिया में कई जगह दरारें आ गई हैं।

किसानों ने बताया कि 13 दिसंबर को पुलिया का निर्माण पूर्ण हुआ था और 22 दिसंबर को इसमें पानी छोड़ा गया है। बंबा में पानी छोड़े जाने से पूरी पुलिया में कई जगह दरारें आ गई हैं। इस संबंध में सिंचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता नीरज कुमार का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। मामले में निर्माण कार्य की जांच कराकर दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -