फिरोजाबाद: महिला शक्ति ने बच्चों को बांटे गर्म स्वेटर

फिरोजाबाद। जायन्ट्स ग्रुप ऑफ फिरोजाबाद महिला शक्ति द्वारा उच्च प्राथमिक विद्यालय आलमपुर जारखी में ठुठरन भरी सर्दी से बचाव हेतु बच्चों को गर्म स्वेटर वितरित किये गये।

महिला शक्ति की अध्यक्ष मधु गर्ग ने बताया कि विद्यालय के समस्त छात्रों को सौ गर्म स्वेटर व अन्य खाद्य सामिग्री वितरित की गई है। संस्था की सचिव मोनिका रानीवाला ने बताया कि समस्त गर्म वस्त्र संस्था की सदस्याओं एवं अपने अंशदान से एकत्रित किये है। कोषाध्यक्ष रीना गर्ग ने छात्रों को पढ़ाई के लिए और नियमित रूप से विद्यालय आने के लिए प्रेरित किया।

विद्यालय की प्रधानाचार्या रंजना गुप्ता ने बताया कि गर्म कपड़ों के अभाव में बच्चे विद्यालय नहीं आ पा रहे थे, जिससे उनकी पढ़ाई बाधित हो रही थी। महिला शक्ति के सहयोग से छात्रों को बहुत राहत मिलेगी। ग्रुप की पूर्व अध्यक्ष कल्पना राजौरिया ने छात्रों के अभिभावकों से आह्वान किया कि शासन द्वारा आपके खातों में बच्चों की यूनिफार्म के लिए जो बारह सौ रुपयों की धनराशि भेजी गयी है, उससे अपने पाल्यों के लिए यूनिफार्म और जूते आदि अवश्य खरीदें।

इस दौरान सौम्या चैहान, राखी बंसल, तनु माथुर, नीरू मित्तल, गौरी बंसल, सीमा अग्रवाल, प्राची अग्रवाल, अनुपमा जैन, गुंजन बंसल के अलावा शिक्षक उमेश चंद पचैरी, प्रगति गुप्ता, दीप्ति यादव, सुनीता यादव आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -