फिरोजाबाद: जनप्रतिनिधियों ने गरीबो को बांटे कंबल

फिरोजाबाद। जिला प्रशासन द्वारा कड़ाके की सर्दी में लोगों को ठंड से बचाव हेतु तिलक इंटर काॅलेज में कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जनप्रतिनिधियों की गरिमामयी मौजूदगी में लगभग 1500 गरीब, असहाय व जरूरतमंद लोगों को कंबल प्रदान किये।

गुरूवार को जिला प्रशासन द्वारा तिलक इंटर काॅलेज में कंबल वितरण का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगर विधायक मनीष असीजा, उपसभापति श्याम सिंह यादव एव एसडीएम कीर्ति राय ने लगभग 1500 गरीब, असहाय, साधु-संतों एवं जरूरतमंद लोगों को कम्बल प्रदान किये। इस दौरान पार्षद प्रमोद राजौरिया, विजय शर्मा के अलावा हरिओम वर्मा आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254