फिरोजाबाद: कोहरे ने वाहनों की रफ्तार पर लगाया बेक्र, लोगों ने लिया अलाव का सहारा

फिरोजाबाद। बीते दिनों से नगर में छाई कोहरे की धुंध ने अब लोगों को घरो में कैद कर दिया है। जिधर देखो उधर सफेद चादर ओढ़े मार्ग दिखाई पड़ते है। जिससे वाहनों की रफ्तार में भी ब्रेक लग गया है। हाईवे पर दौड़ने वाले वाहनों से लेकर रेलगाड़ी भी प्रभावित हो चुकी है। अपनी समय सारणी से कई घंटो लेट चल रही है। जिससे आम लोगों को काफी परेशानी हो रही।

जहाॅ एक तरफ कोहरे के कारण गलनभरी सर्दी से लोग बेहाल, वहीं सूर्य नारायण भी दर्शन नहीं दे रहे। जिस कारण दिनभर लोग सर्दी से ठुटरते नजर आये। वही स्कूल जाने वाले छोटे बच्चे भी ठुठरते हुये स्कूल पहुचे। सरकारी विभागों मे भी कामकाज कम हुआ। कर्मचारी हीटर चलाकर सर्दी से बचाब करते नजर आये। वहीं सर्दी से बचाव के लिए लोगों अलाव का सहारा लिया। वहीं सर्दी के कारण जानवर बेहाल दिखाई दिए।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160