फिरोजाबाद: सील पैक कोल्ड ड्रिंक में निकला मरा हुआ चूहा

फिरोजाबाद। यदि आप भी कोल्ड ड्रिंक पीने के शौकीन हैं तो जरा सावधान हो जाएं। सुहागनगरी में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां सर्दी में कोल्ड ड्रिंक पीने आए एक ग्राहक की कांच की बोतल में मरा हुआ चूहा निकलने से हड़कंप मच गया। ग्राहक और दुकानदार के बीच कहासुनी हो गई। जिस पर दुकानदार का कहना था कि साहब इसमें हमारी गलती नहीं है। हम तो जो कंपनी से भेजा जाता है, उसी को बेचते हैं।

शहर निवासी दीपक धाकरे प्रतिदिन बस स्टैंड के पास कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए आते हैं। रात के समय वह कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए बस स्टैंड के सामने दुकान पर गए थे। जहां उन्होंने थम्स अप कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दुकानदार से ली। जैसे ही उन्होंने कांच की बोतल हाथ में पकड़ी, बोतल के अंदर कुछ पड़ा होने का अहसास हुआ। उन्होंने जब बोतल को चारों ओर से देखा तो उसके अंदर चूहे की पूंछ नजर आने लगी। उसका बाकी हिस्सा भी बोतल में था। इसे देखकर ग्राहक के होश उड़ गए। इसे लेकर ग्राहक और दुकानदार के बीच कहासुनी भी हुई।

ग्राहक ने बताया कि बोतल के अंदर चूहा मरा हुआ था। वहीं, दुकानदार का कहना है कि साहब हम तो कंपनी द्वारा भेजे गए माल को ही बेचते हैं। सील पैक कांच की बोतल में मरा हुआ चूहा निकला है, तो इसके लिए कंपनी जिम्मेदार है। इसके लिए कंपनी पर कार्रवाई होनी चाहिए। फिलहाल इस मामले की जानकारी खाद्य विभाग के अधिकारियों को दी गई है। दुकानदार ने बताया कि उनकी दुकान पर कोल्डड्रिंक सुहाग नगर स्थित एक एजेंसी से आई है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254