शिकोहाबाद: नववर्ष पर आर्ट फेस्ट का हुआ आयोजन

-चित्रकला प्रतियोगिता जूनियर में विराट और सीनियर में दिव्यांश ने मारी बाजी

शिकोहाबाद। नगर में किंग आर्ट फैक्ट्री के द्वारा आर्ट फेस्ट का आयोजन किया गया। जिसमें कला एवं संस्कृति के क्षेत्र में विभिन्न विभूतियां का सम्मेलन हुआ।

कार्यक्रम शुभारंभ फीता काट कर पूर्व विधायक हरिओम यादव ने किया। विजय प्रताप सिंह अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। मंचासीन अतिथियों में पालिकाध्यक्ष रानी गुप्ता, राजीव गुप्ता, शैलेंद्र जैन, प्रिंस जैन उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंतर्गत एग्जीबिशन का भी आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न वर्ग के बच्चों द्वारा बनाई गई कलाकृतियों का प्रदर्शन किया गया। खाने.पीने के स्टाल लगाए और खेलकूद और गेम्स के स्टाल लगाए गए। कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता की निर्णायक की भूमिका रेखा तेंगुरिया ने निर्वाहन की।

जिसमें जूनियर कैटेगरी में प्रथम स्थान विराट मित्तल और सीनियर कैटेगरी में प्रथम स्थान दिव्यांशु यादव ने प्राप्त किया। ओपन स्टेज डांस एवं सिंगिंग कंपटीशन के निर्णायक सुनील सक्सेना एवं शगुन शर्मा, शरद बरेजा और मिताली अग्रवाल रहे। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान आध्या अग्रवाल, द्वितीय स्थान शिवप्रिया और तृतीय स्थान अमन अग्रवाल ने पाया। सिंगिंग में प्रथम स्थान अमन मित्तल और द्वितीय स्थान अभिषेक अग्रवाल ने प्राप्त किया।

आगरा का बाइक राइडिंग ग्रुप द ताज इगनिटर के अध्यक्ष अभिषेक अपने साथियों के साथ कार्यक्रम में उपस्थित रहे। कार्यक्रम आयोजक ईमांशु जैन और पीयूष कुशवाह उपस्थित रहे। किंग आर्ट फैक्ट्री की पूरी टीम अध्यापिका ममता यादव, तेजस्विनी, आंचल, यशवी, आशी, प्रतीक, देवांश, खुशबू, सृष्टि, रोहल, अग्रिम, कृति, श्रेष्ठ, दिव्यांशी, दीक्षा, शिक्षा और तनु आदि उपस्थित रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712