फिरोजाबाद: राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच ने महाराष्ट्र के नेता जितेंद्र अव्हाद का किया पुतला दहन

फिरोजाबाद। राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच के ब्रजप्रांत प्रभारी दीपक कुशवाहा के नेतृत्व में एस.आर.के. पीजी कॉलेज के समीप महाराष्ट्र के नेता जितेंद्र अव्हाद का पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया। साथ ही केंद्र सरकार से भगवान श्रीराम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले महाराष्ट्र के नेता जितेंद्र अव्हाद के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

जिलाध्यक्ष अनिकेत जैन ने कहा कि जितेंद्र अव्हाद द्वारा भगवान श्रीराम पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा गया कि भगवान श्री राम बहुजनों के पूज्य हैं, अपने 14 वर्ष के वनवास काल में मांसाहार का सेवन करके अपना जीवन यापन करते थे, तो हम ही क्यों शाकाहारी बने। ऐसे सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वाले लोगों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाएं।

मीडिया प्रभारी विशाल कश्यप ने कहा कि हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी करने वालों पर एनएसए एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए। वहीं संसद में एक बिल लाकर किसी भी धर्म के प्रति टिप्पणी करने वाले पर कठोर से कठोर कार्रवाई करने का प्रावधान बनाया जाए। जिसे किसी भी धर्म की आस्थाएं आहत न हों।

पुतला दहन करने वालों में प्रदेश उपाध्यक्ष विकास दिवाकर, जिला महासचिव सत्यनारायण शर्मा, करण कुशवाहा, अश्विनी कुशवाहा, आकाश शर्मा, योगेंद्र सिंह, विजय कुमार, रजत सिंह आदि कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -