फिरोजाबाद: संपूर्ण समाधान दिवस में 65 शिकायतों में से चार का मौके हुआ निस्तारण

-तहसील शिकोहाबाद में डीएम ने सुनी लोगों की शिकायतें

फिरोजाबाद। तहसील शिकोहाबाद के सभागार में जिलधिकारी डा उज्जवल कुमार की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया। समाधान दिवस में आईं 65 शिकायतों में से चार का मौके पर निस्तारण कराया गया। साथ ही अन्य शिकायतों को निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में सबसे अधिक शिकायतें रेवेन्यू तथा पुलिस की छाई रहीं। इस दौरान 65 शिकायते आईं, जिसमें रेवेन्यू तथा पुलिस से संबंधित 44 शिकायत, दो शिकायत संयुक्त रूप से, छह शिकायत विकास कार्यों के संबंधित, आठ शिकायतें नगर पालिका परिषद की तथा एक-एक शिकायत विद्युत व पूर्ति विभाग की आई। इस दौरान जिलाधिकारी ने चार शिकायतो का मौके पर ही निस्तारण कराया। शेष शिकायतों के निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशि किया।

संपूर्ण समाधान दिवस में एसपी देहात रणविजय सिंह, एसडीएम विवेक मिश्रा, तहसीलदार राखी शर्मा, ईओ सुरेंद्र प्रताप सिंह, नायब तहसीलदार अवनीश यादव आदि अधिकारीगण उपस्थित रहे। वहीं डीएम ने कुछ जरूरतमंदों को कंबल वितरण किये।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160