शिकोहाबाद: पालिका द्वारा स्टेशन रोड पर बनाये शौचालय से फैल रही दुर्गंध, लोगों ने जताया आक्रोश

शिकोहाबाद। नगर पालिका परिषद द्वारा रेलवे स्टेशन पर डाकखाने के समीप शौचालय बनवाया है। यहां स्टेशन रोड के दुकानदार और राहगीर मूत्रालय करते हैं। इसकी सफाई न होने से यहां से दुर्गंध फैल रही है। जिससे आसपास के दुकानदारों का बैठना दूभर हो गया है। इसको लेकर रविवार को स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया और इसकी प्रतिदिन सफाई कराये जाने तथा मूत्रालय को अन्यंत्र स्थापित करने की मांग की है। जिससे लोगों को राहत मिल सके।

रेलवे स्टेशन पर डाकखाने के समीप लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए पालिका ने मूत्रालय बनवाया था। जिससे स्थानीय दुकानदारों के साथ ही राहगीर और यात्री यहां लघु शंका करके खुद को राहत महसूस कर सकें। लेकिन मूत्रालय की महीनों से सफाई न होने से इसमें गंदगी फैल गई है। जिससे आसपास के लोगों को दुकानों पर बैठना भी मुश्किल हो रहा है।

जिसको लेकर रविवार को स्टेशन रोड स्थित दुकानदारों ने इसका विरोध करते हुए नारेबाजी की। उन्होंने अधिशाषी अधिकारी से मांग की है कि उक्त मूत्रालय की प्रतिदिन सफाई कराई जाए, जिससे इसमें से उठ रही दुर्गंध समाप्त हो सके।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712