टूंडला: रेल कर्मचारियों की भूख हड़ताल, धरना दूसरे दिन जारी

टूंडला। एनसीआरएमयू एवं नार्थ सेन्ट्रल रेलवे इम्पलाईज संघ शाखा टूंडला के पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों ने पुरानी पेशन बहाली को लेकर भूख हड़ताल कर धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा।

रेलवे स्टेशन टूंडला के समीप यूनियन कार्यालयों पर पुरानी पेंशन बहाली को लेकर धरना प्रदर्शन मंगलवार को भी जारी रहा। यह भूख हड़ताल 8 से 11 जनवरी तक जारी रहेगी। अगर हमारी मांगो जल्द पूरा नही किया तो आंदोलन करने के लिए बाध्य होगे। इस मौके पर अशोक वर्मा, सरदार सिंह, जयकिशन अजवानी, जुगेन्द्र कुमार, विजेंद्र मीणा, केपी सिंह, सतपाल, नासरुद्दीन, सोमेश यादव, दयाशंकर, दिनेश कुमार, अमित पाल परमार, जयपाल, अजय, लाल सुजीत कुमार, राहुल मीणा, सचिन मिश्रा, राजेंद्र मीणा, ओमवीर सिंह आदि के अलावा सैकड़ों की संख्या में पदाधिकारी एवं कर्मचारीगण मौजूद रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395