फिरोजाबाद: रामभक्तों ने रामभक्तों को दिया नियमंत्रण

प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन घर, आगन और मंदिर में जलाएं दीपक

फिरोजाबाद। रामभक्तों की वर्षो की तपस्या 22 जनवरी दिन सोमवार को पूर्ण होने जा रही है। जिसकी पूरे देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में भी चर्चा है।

रामभक्त घर-घर जाकर रामभक्तों को पूजित अक्षत व पत्रक वितरण कर रहे। साथ ही प्रभु राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण देते हुए आग्रह कर रहे है कि वह पूर्वाह 11 बजे अपरांह एक बजे के मध्य अपने ग्राम मौहल्लें, काॅलौनी में स्थित मंदिर में आस-पड़ोस के रामभक्तों को एकत्रित कर भजन कीर्तन करें।

एलईडी स्क्रीन के माध्यम से अयोध्या का प्राण प्रतिष्ठा समरोह समाज को दिखाएं। वहीं अपने-अपने घरों में पांच-पांच दीपक जलाकर दीपोत्सव मनाएं। निमंत्रण देने वाले रामभक्त अतुल यादव, विशाल, उन्नत, अनुज पालीवाल, रूद्वा, सुधीर चक, सुमित आदि रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254