फिरोजाबाद: सुहागनगरी को स्वच्छ रखने में सहयोग करें युवा

फिरोजाबाद। नगर निगम द्वारा नेशनल यूथ डे के उपलक्ष्य में स्वच्छ भारत मिशन नगरीय के अंतर्गत स्वच्छता के प्रति युवाओं की भागीदारी को सुनिश्चित कराये जाने के उद्देश्य से शहर में रैली का आयोजन किय। जिसमे युवाओं से शहर को स्वच्छ बनाने में सहयोग मांगा।

स्वच्छता जारूकता रैली सुभाष तिराहे से प्रारम्भ हुई। जो बस स्टैण्ड, जलकल विभाग, नगर निगम, गांधी पार्क चैराहा, छिंगामल का बाग, सेण्ट्रल चैराहा, गंज चैराहा, सदर बाजार होते हुये घंटाघर पर पहुंचकर सम्पन्न हुई। रैली के माध्यम से लोगों स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। साथ ही सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग से होने वाले दुष्प्रभावों से अवगत कराया। रैली में सैकडो लोगों की सहभागिता रही।

जेएडसओ संदीप भागर्व ने कहा कि स्वच्छता के क्षेत्र में युवा वर्ग अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकते है। शासन के निर्देश पर निगम द्वारा अयोध्या यूनिट फोर स्वच्छ अयोध्या अभियान के तहत यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस दौरान स्वच्छ भारत मिशन के प्रभारी अरविंद भारती के अलावा नगर निगम अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160