फिरोजाबाद: वीरागंना बहनों ने बांटे पूजित अक्षत व पत्रक

फिरोजाबाद/शिकोहाबाद। हिंदू जागरण मंच की प्रांतीय महिला प्रमुख उर्वशी वर्मा के नेतृत्व में वीरागंना बहनों ने अयोध्या से आएं पूजित अक्षत का वितरण घर-घर जाकर किया।

उन्होंने लोगों से कहा कि 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन अपने-अपने घरों में पांच-पांच दीपक जलाकर प्रभु श्रीराम का आर्शीवाद प्राप्त करें। इस दौरान खंड महिला प्रमुख प्रेमश्री, खुशी, रेनू, परी, पूनम चैहान आदि मौजूद रही।

वहीं शिकोहाबाद के मोहल्ला प्रोफेसर कॉलोनी में भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुशील यादव के नेतृत्व में अक्षत वितरण कार्यक्रम किया गया। जिसमें नगर अध्यक्ष विशाल गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष विष्णु सक्सेना, शिवम दीक्षित, निर्देश यादव, नारायण हरि, नरेंद्र सिंह, ओमवीर सिंह, संगीता शास्त्री, देवांशी यादव, रामब्रेश और रिंकू शर्मा आदि लोगों ने घर-घर जाकर अयोध्या से आए पूजित अक्षत वितरण किये।

लोगों से कहा कि जब भी उन्हें समय मिले 22 जनवरी के बाद अयोध्या पहुंच कर भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के मंदिर और बालस्वरूप भगवान राम के दर्शन अवश्य करें। उसी समय दिये गये अक्षत को मंदिर परिसर में पहुंचाएं।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160