शिकोहाबाद: नगर के लाल ने डेड लिफ्टिंग चैंपियनशिप में किया प्रतिभाग

शिकोहाबाद। नगर के होनहार युवक ने डेड लिफ्टिंग चैंपियनशिप में प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने अपनी प्रतिभा के आधार पर पुरुस्कार प्राप्त कर नगर का नाम रोशन किया।

शिवेंद्र पचैरी निवासी शंकरपुरी ने बताया कि वह फौज में तैनात हैं। आर्मी की तरफ से बैडलिफ्टिंग और डेड लिफ्टिंग में प्रतिभाग कर अपना और परिवार के साथ नगर और प्रदेश व देश का नाम रोशन कर रहे हैं। राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता डेड लिफ्टिंग का आयोजन भारतीय डेड लिफ्टि फैडरेशन द्वारा गुरुगांव में 13 जनवरी को आयोजित किया गया।

जिसमें भारतीय हुक बिक्रम सिंह फोगाट मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। फोगाट ने उन्हें पुरुस्कार वितरित किया। इससे पूर्व नेशनल आई कॉन अवार्ड फिटनेश कैटगरी में प्राप्त किया था। यह आयोजन दिल्ली में आयोजित किया गया था। शिकोहाबाद में आयोजित हाफ मैराथन में भी प्रतिभाग किया था। उनकी इस कामयाबी पर उनके समर्थक और शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई दी है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712