टूंडला: टूंडला से बलिया तक चलेगी सोमवार व गुरूवार को ट्रेन

टूंडला। टूंडला के रेल यात्रियों को अब बलिया तक मिलेगी ट्रेन की सुविधा। नई दिल्ली से वाराणसी तक प्रतिदिन चलने वाली गाड़ी संख्या 12582-12581 नई दिल्ली-वाराणसी एक्सप्रेस ट्रेन का रूट विस्तार रेलवे बोर्ड रेल मंत्रालय द्वारा बलिया तक कर दिया गया है।

इस रेलगाड़ी का ठहराव गाजीपुर जनपद के प्रमुख रेलवे स्टेशन औड़िहार एवं आजमगढ़ सिटी रेलवे स्टेशनों पर भी होगा। वाराणसी तक यह गाड़ी प्रतिदिन चलेगी तथा बलिया तक टूंडला रेलवे स्टेशन से बनारस के लिए प्रतिदिन तथा टूंडला से बलिया जाने के लिए सोमवार एवं बृहस्पतिवार तथा वापसी में मंगलवार एवं बुधवार को बलिया से यह ट्रेन मिलेगी। इस आशय का आदेश विवेक कुमार सिन्हा संयुक्त निदेशक कोचिंग रेलवे बोर्ड द्वारा 12 जनवरी 2024 को जारी कर दिए हैं।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395