फिरोजाबाद: गणतंत्र दिवस परेड में विशेष आमंत्रित सदस्य होंगे योग शिक्षक धर्मेंद्र वर्मा

फिरोजाबाद। आयुष मंत्रालय भारत सरकार की योजना अनुसार गणतंत्र दिवस पर नई दिल्ली में आयोजित होने वाली परेड में उत्तर प्रदेश से 35 योग प्रशिक्षकों को विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में आमंत्रित किया गया है, इन योग प्रशिक्षकों में जनपद फिरोजाबाद से हेल्थ बैलनेस सेंटर जौधरी के प्रभारी योग प्रशिक्षक धर्मेंद्र वर्मा भी शामिल हैं।

धर्मेंद्र वर्मा को विभागीय खर्चे पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होने के निर्देश आयुष विभाग उत्तर प्रदेश शासन ने दिए है। धर्मेंद्र वर्मा को नई दिल्ली परेड में विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में आमंत्रित करने पर वरिष्ठ समाज सेवी एवं प्रधानाचार्य भगवानदास शंखवार, डाॅ पीएस राना, पंकज यादव, मूवी शर्मा, जया शर्मा, रक्षा कुलश्रेष्ठ, प्रीती श्रोतीय, रविता गुप्ता, मनीष जैन, मानिक चंद्र यादव आदि ने हर्ष व्यक्त किया है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254