शिकोहाबाद: नायब तहसीलदार ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर होटल को किया सीज

शिकोहाबाद। नगर में स्थित होटल, रैस्टोरेंट आजकल चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन होटल, रैस्टोरेंटों में युवक-युवतियां आकर रंगरेलियां मनाते हैं। जिससे स्थानीय लोगों के बच्चों पर इसका विपरीत असर पड़ रहा है। इससे आजिज लोग अब प्रशासन को शिकायतें भी करने लगे हैं। ऐसी ही एक शिकायत पर नायब तहसीलदार ने एक होटल को सीज कर दिया।

नगर के एटा चैराहा के समीप स्थित एक होटल को शुक्रवार दोपहर दो बजे प्रशासन द्वारा सीज कर दिया। स्थानीय लोगों की शिकायत थी कि इस होटल में अवैध रूप से प्रेमी युगल रंगरेलियां मनाने आते हैं। जिससे मोहल्ले के आसपास का माहौल खराब हो रहा है। इसी शिकायत पर शुक्रवार को नायब तहसीलदार अवनीश कुमार और थाना प्रभारी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे।

उन्होंने होटल रेस्टोरेंट पर छापा मारा हालांकि प्रशासनिक अधिकारियों की भनक लगते ही होटल में मौजूद प्रेमी युगलों में भगदड़ मच गई। स्थानी लोगों के मुताबिक होटल से पांच प्रेमी युगल रेस्टोरेंट के पीछे वाले गेट से भागने में सफल हो गये। जब प्रशासन की टीम होटल एंड रेस्टोरेंट में अंदर घुसी तो उन्हें मौके पर कोई नहीं मिला। इस बीच एक कर्मचारी से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। रेस्टोरेंट को ताला लगाकर नायब तहसीलदार की मौजूदगी में सीज कर दिया गया है।

इस बारे में नायब तहसीलदार अवनीश कुमार ने बताया के स्थानीय लोगों की सूचना पर यह कार्यवाही की गई है। कार्यवाही के दौरान मौके पर एक कर्मचारी मिला, जिससे प्रपत्र दिखाने के लिए कहा गया। लेकिन रेस्टोरेंट का कहीं कोई रजिस्ट्रेशन नहीं है और ना ही उनके पास किसी तरह का कोई प्रपत्र है। इसलिए शुक्रवार को दोपहर 2 बजे के करीब इस रेस्टोरेंट को मानक पूरे न होने पर सीज कर दिया गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -