टूंडला: आप और हम संस्थान ने गरीब असहाय को बांटे कंबल

टूंडला। आप और हम राष्ट्रीय भ्रष्टाचार अपराध मुक्त संगठन द्वारा सब्जी मंडी स्थित कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें गरीब असहाय लोगों को कंबल वितरण किए।

गलनभरी सर्दी व ठंड से बचाव के लिए स्टेशन रोड स्थित सब्जी मंडी पर आप और हम राष्ट्रीय भ्रष्टाचार अपराध मुक्त संगठन द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें करीब 40 लोगों को कंबल वितरण किए। इस अवसर पर संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीएस वेदी ने कहा कि कड़-कड़ाती ठंड में जरूरतमंदों को कंबल वितरण करना एक पुनीत कार्य है।

हमारी संस्था द्वारा समय-समय पर इस प्रकार के काम करती रहती और आगे भी करती रहेगी। इस मौके पर राजकिशोर रावत, सरदार इंदर पाल सिंह, बंगाली बाबू, प्रवीन कुमार आदि का सहयोग रहा।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395