फिरोजाबाद: स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान की दिलाई शपथ

फिरोजाबाद। मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत मोहल्ला छारबाग में श्रमिक भाई-बहनों को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान की शपथ दिलाई।

मंगलवार को भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप अभियान फिरोजाबाद विधानसभा क्षेत्र की ब्रांड एंबेसडर मूवी शर्मा के नेतृत्व में प्रमुख समाजसेवी एवं प्रधानाचार्य भगवानदास शंखवार, पूर्व ब्रांड एंबेसडर जया शर्मा, समाजसेवी धर्मेंद्र जैन रॉकी आदि ने मौहल्ला छारबाग स्थित श्रमिक बस्ती में श्रमिक भाई-बहनों को निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के अनुसार निष्पक्ष, स्वतंत्र, अनिवार्य एवं शांतिपूर्ण मतदान की शपथ दिलाई। मूवी शर्मा ने कहा कि हम सभी मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से अनिवार्य रूप से करना चाहिए। हमारा एक मत भारत देश के भविष्य का निर्माण करेगा।

प्रधानाचार्य भगवानदास शंखवार ने कहा कि हमारे संविधान निर्माताओं ने हम सबको मताधिकार का अधिकार देकर भारत का भाग्य विधाता बनाया है, इसलिए हमें अपने दायित्व का भली प्रकार निर्वहन करना चाहिए। पूर्व ब्रांड एंबेसडर जया शर्मा ने कहा है कि अच्छी सरकार बनाने के लिए सभी को अपने मत का प्रयोग करना चाहिए। कार्यक्रम संयोजक धर्मेंद्र जैन रॉकी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -