टूंडला: लायंस क्लब ने लगवाया निःशुल्क चर्मरोग जांच एवं परामर्श शिविर

टूंडला। लायंस क्लब टूंडला द्वारा निःशुल्क चर्मरोग जांच एवं परामर्श शिविर विद्यासम्बंर्दि्धनी धर्मशाला में लगाया गया। जिसमें 80 मरीजों की जांच की गयी।

इस मौके पर डा शैलेन्द्र जैन द्वारा सभी का चेकअप किया गया। उन्हांेने बताया कि चर्म रोग से बचने के लिये व्यक्ति को स्वच्छता का ध्यान रखना चाहिए। यदि किसी को परिवार में एक व्यक्ति को चर्म रोग हो जाये तो अन्य को उससे बचना चाहिए। जिससे यह परूे परिवार में ना फैले। हर मौसम में तरह तरह की त्वचा सम्बंधी समस्यायें होती हैं लेकिन कुछ सामान्य त्वजा रोग कभी कभी हो जाते हैं।

शिविर में अघ्यक्ष नीतू श्रीवास्तव, सचिव आलोक उपाध्याय, कोषाध्यक्ष अल्पना शर्मा,संदीप श्रीवास्तव, डाॅ संजीव जैन,हेमंत जैन, अशोक गुप्ता, बसंत जैन, अंकित जैन, पंकज जैन, केएस यादव आदि उपस्थित रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395