टूंडला: हाॅस्पीटल अधीक्षक को मंडल रेल प्रबंधक ने किया सम्मानित

टूंडला। गणतन्त्र दिवस समारोह पर रेलवे हाॅस्पीटल टूंडला के अधीक्षक कैलाश चन्द्र को उनके अच्छे कार्य करने पर मंडल रेल प्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज द्वारा प्रस्तति पत्र व मैडल देकर सम्मानित किया।

इस दौरान नॉर्थ सेंट्रल मेंस यूनियन टुंडला के शाखा मंत्री सरदार सिंह ने कहा है कि कैलाश चंद्र नॉर्थ सेंट्रल मैन्स यूनियन में संयुक्त शाखा मंत्री के पद पर कर्मचारियों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते है। और मरीजों के प्रति अच्छी भागेदारी रहती है।

इस मौके पर शाखा मंत्री सरदार सिंह, अविनाश.कोशिकी सिंह, संजय दिवेदी, रोहित चक, अमित पाल सिंह, सरदार सिंह, जयकिशन अजवानी, दीपक शर्मा, मनोज मीना, सुशीला, दया, रमेश्, विजेंद्र, वंदना शर्मा, नवल मीना, लोकेश मीना, निगम शर्मा, महेंद्र कुमार आदि ने हर्ष व्यक्त किया।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395